Uttarkashi tunnel rescue: टनल में फंसे श्रमिकों को निर्माण कंपनी नवयुग देगी दो-दो लाख रुपये, दो माह का सवेतन अवकाश और बचान अभियान में जुटे कारिदों को दो माह का बोनस – The Hill News

Uttarkashi tunnel rescue: टनल में फंसे श्रमिकों को निर्माण कंपनी नवयुग देगी दो-दो लाख रुपये, दो माह का सवेतन अवकाश और बचान अभियान में जुटे कारिदों को दो माह का बोनस

खबरें सुने

सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों को सुरंग का निर्माण कर रही नवयुग कंपनी ने दो-दो लाख रुपए देने की घोषणा की है। इसके साथ ही बचाव अभियान में लगे अधिकारियों और कर्मचारियों को दो माह का वेतन बोनस दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार सुरंग में काम करने वाले सेफ्टी मैनेजर राहुल प्रताप तिवारी और सीनियर इंजीनियर प्रदीप नेगी ने बताया कि नवयुग कंपनी के एमडी अभियान के दौरान सुरंग में ही रहे। RVNL की परियोजना में दो अन्य जगहों पर काम चल रहा है। वहां के अधिकारी भी रेस्क्यू अभियान में जुटे थे।

रेस्क्यू अभियान के सफल होने के बाद अब सभी 41 मजदूरों को कंपनी ने दो-दो लाख रुपये राहत राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही रेस्क्यू दल में लगे सभी कर्मचारियों को दो माह का वेतन बतौर बोनस मिलेगा। ऑपरेशन पूरा होने के बाद कंपनी ने फिलहाल सभी के लिए तीन दिन का अवकाश घोषित किया हुआ है। जबकि सुरंग में फंसे हुए 41 मजदूरों को दो महीने तक का सवेतन अवकाश मिलेगा।

 

Pls read:Uttarkashi tunnel rescue: एम्स में हुआ सभी श्रमिकों का परीक्षण, जांच रिपोर्ट आने के बाद होंगे डिस्चार्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *