Uttarakhand: सिल्क्यारा सुरंग निर्माण कंपनी पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, नवयुग इंजीनियरिंग कंपनी पर हो एक्शन- महारा – The Hill News

Uttarakhand: सिल्क्यारा सुरंग निर्माण कंपनी पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, नवयुग इंजीनियरिंग कंपनी पर हो एक्शन- महारा

खबरें सुने

देहरादून। उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसे 41 श्रमिकों के सफर रेस्क्यू पर जहां एक ओर पूरा देश खुशियां मना रहा है तो वहीं विपक्षी दल रेस्क्यू ऑपरेशन पर सवाल उठा रहे हैं। एक बार फिर से कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि स्थानीय प्रशासन, केंद्रीय एजेंसियों और नवयुग इंजीनियरिंग कंपनी के बीच समन्वय की कमी के कारण बचाव अभियान में लंबा समय लगा। करन माहरा ने कहा कि सरकार ने बहुत विलंब से सही रणनीति पर काम किया और सफलता मिली।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में करन माहरा ने कहा कि सिलक्यारा सुरंग में रेस्क्यू ऑपरेशन में 17वें दिन सफलता मिली है। ऑपरेशन में लगे सभी इंजीनियर, श्रमिकों, विशेषज्ञों, केंद्र व राज्य की राहत व बचाव में लगी एजेंसियों और प्रशासन के अधिकारियों सहित सभी का अतुलनीय सहयोग रहा।

करन माहरा ने कहा कि सभी श्रमिकों एवं उनके स्वजन ने धैर्य का परिचय दिया, वह अभूतपूर्व है। सभी श्रमिकों को सरकार की ओर से उचित आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए। माहरा ने कहा कि श्रमिकों को बचाने के लिए सरकार ने जिन विकल्पों पर 14 दिन बाद काम किया, उन पर पहले दिन से काम होना चाहिए था। कांग्रेस पहले से ही कह रही थी कि हिमालय पर जिन व्यक्तियों के शोध और अनुभव हैं, उनसे सलाह लेनी चाहिए।

 

Pls read_Uttarakhand: पीएम मोदी ने सीएम धामी को फोनकर ली सिल्क्यारा रेस्क्यू मिशन की जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *