Uttarpradesh: साढ़े तीन घंटे मथुरा रहेंगे पीएम मोदी, ब्रज उत्सव में होंगे शामिल – The Hill News

Uttarpradesh: साढ़े तीन घंटे मथुरा रहेंगे पीएम मोदी, ब्रज उत्सव में होंगे शामिल

खबरें सुने

मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को साढ़े तीन घंटे मथुरा में रहेंगे। वह यहां 14 से 27 नवंबर तक चलने वाले ब्रज रज उत्सव में कृष्ण भक्त मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव में शामिल होंगे। पीएम मोदी के श्रीकृष्ण जन्मस्थान जाने के कार्यक्रम पर अभी मंथन चल रहा है।

प्रधानमंत्री रहते नरेंद्र मोदी चौथी बार गुरुवार को मथुरा आ रहे हैं। वह करीब चार बजे हेलीकॉप्टर से सेना के परिसर पहुंचेंगे। यहां से वह कार से मथुरा के धौली प्याऊ स्थित रेलवे मैदान में आयोजित भक्त मीराबाई के जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे। यहां पर मीराबाई पर आधारित नृत्य नाटिका फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी प्रस्तुत करेंगी। ये नृत्य नाटिका करीब डेढ़ घंटे की है।

पीएम को मीराबाई पर आधारित करीब पांच मिनट की डाक्यूमेंट्री भी दिखाई जाएगी। यहां पर पीएम मीराबाई पर डाक टिकट भी जारी कर सकते हैं। उनका करीब 40 मिनट का संबोधन होगा। पीएम की अगवानी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। तीन घंटे तक कार्यक्रम में रहने के बाद पीएम मोदी वह देर शाम रवाना होंगे। पीएम के श्रीकृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन के लिए जाने पर मंथन चल रहा है। शाम तक उनका कार्यकम जारी हो सकता है।

 

Pls read:Uttarkashi: ड्रिलिंग 45 मीटर पार, अब बस फंसे श्रमिकों के बाहर निकलने का इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *