Uttarakhand: इंडियन अचीवर अवार्ड समारोह के लिए देहरादून पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल अव्यवस्था के कारण कार्यक्रम छोड़कर चली गई – The Hill News

Uttarakhand: इंडियन अचीवर अवार्ड समारोह के लिए देहरादून पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल अव्यवस्था के कारण कार्यक्रम छोड़कर चली गई

खबरें सुने

देहरादून। बंटी एंटरटेनमेंट और बालीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्स की ओर से आयोजित इंडियन अचीवर अवार्ड सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचीं बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल अव्यवस्था के चलते समारोह बीच में छोड़कर चली गई। मंच पर लोग उनके साथ जबरन सेल्फी लेने का प्रयास करने लगे। इससे नाराज नाराज अभिनेत्री समारोह बीच में छोड़ दिया।

सोमवार को हरिद्वार बाईपास रोड स्थित होटल सरोवर प्रीमियर में इंडियन अचीवर अवार्ड का आयोजन किया गया था। आयोजकों ने कलाकारों को सम्मानित करने के लिए बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को आमंत्रित किया था। अभी अभिनेत्री कलाकारों को सम्मानित कर ही रही थीं कि कुछ कलाकारों ने उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। लेकिन, अभिनेत्री ने सेल्फी या फोटो लेने से मना कर दिया। थोड़ी देर बाद कुछ कलाकार अभिनेत्री के साथ जबरन सेल्फी लेने का प्रयास करने लगे। इस भीड़ में कार्यक्रम में मौजूद कुछ अन्य लोग भी शामिल हो गए। बताया जा रहा है कि इस आपाधापी में अभिनेत्री के निजी सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इस पर आयोजकों से नाराजगी जताते हुए अभिनेत्री समारोह बीच में ही छोड़कर चली गईं।

इस संबंध में एक्टिंग स्कूल के निदेशक गुरु चरण लाल सदाना का कहना है कि यह उनके संस्थान का इस प्रकार का पहला कार्यक्रम था, इसलिए चूक हो गई। हमने सिर्फ लोकल सपोर्ट दिया था, बाकी जिम्मेदारी बंटी एंटरटेनमेंट की थी। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेत्री लंबे समय से व्यस्त होने के कारण थकी हुई थीं। इसलिए समय से पहले होटल चली गईं।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: निवेशकों को आकर्षित करने आज यूएई जाएंगे सीएम धामी, कल दुबई में रोड शो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *