Uttarakhand: मुरादाबाद से सहस्रधारा घूमने आई मेडिकल की छात्रा की सेल्फी लेते वक्त नदी में गिरने से मौत – The Hill News

Uttarakhand: मुरादाबाद से सहस्रधारा घूमने आई मेडिकल की छात्रा की सेल्फी लेते वक्त नदी में गिरने से मौत

खबरें सुने

देहरादून। मुरादाबाद से सहस्रधारा घूमने आई मेडिकल की छात्रा की सेल्फी लेते वक्त नदी में गिरने से मौत हो गई है। एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने कई घंटे सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद उसका शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस के अनुसार, मृतक छात्रा का नाम स्वाति जैन (20) पुत्री पुनीत जैन निवासी खतौली, मुजफ्फरनगर है। वह तीर्थांकर महावीर विवि मुरादाबाद में एमबीबीएस प्रथम वर्ष में पढ़ रही है। शनिवार शाम अपने दोस्त देवराज सिंह निवासी यमुना विहार, दिल्ली के साथ ट्रेन से देहरादून आई थी। स्टेशन पहुंचने के बाद उन्होंने स्कूटर रेंट पर लिया और सहस्रधारा घूमने निकल गए। दोपहर करीब ढाई बजे दोनों सहस्रधारा के ऊपरी छोर पर नहा रहे थे। यहां स्वाति एक पत्थर पर चढ़कर अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नदी के तेज बहाव में बह गई।

देवराज और अन्य लोगों ने शोर मचाया तो वहां भीड़ लग गई। कुछ देर बाद आईटी पार्क पुलिस चौकी और एसडीआरएफ को सूचना दी। एसडीआरएफ के गोताखोरों ने पानी में स्वाति की तलाश की लेकिन करीब चार बजे लगभग दो किमी दूर से स्वाति के शव को बरामद किया गया।

 

pls read:Udhamsingh nagar: शिवलिंग में आंखों की आकृति दिखने के दावे के बाद मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *