Pakistan: पाकिस्तान जाकर अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला ने किया निकाह, तोहफों की हो रही बारिश – The Hill News

Pakistan: पाकिस्तान जाकर अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला ने किया निकाह, तोहफों की हो रही बारिश

खबरें सुने

पेशावर। भारत से लीगल वीजा पर पाकिस्तान पहुंचकर अपने फेसबुक फ्रेंड से निकाह करने वाली अंजू थामस उर्फ फातिमा पर तोहफों की बारिश हो रही है। दो बच्चों की मां अंजू इस्लाम कुबूल कर फातिमा बन गई है। पाकिस्तान के एक कारोबारी ने उसके 29 साल के आनलाइन प्रेमी और अब शौहर नसरुल्लाह के घर जाकर नवदंपती को जमीन और रकम की सौगात दे दी।

खैबर पख्तूनख्वा की एक रियल स्टेट कंपनी के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी शनिवार को अंजू (अब फातिमा) और नसरुल्लाह के घर मिलने गए। उन्होंने नसरुल्लाह की मौजूदगी में अंजू को 50 हजार पाकिस्तानी रुपये का एक चेक दिया और अंजू के नाम की गई एक जमीन के दस्तावेज सौंपे। उसे इस्लाम कुबूल करने का इनाम बताते हुए अब्बासी ने कहा कि इससे वह पाकिस्तान में अपने घर जैसा महसूस करेगी।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के जालौन के कैलोर गांव में जन्मी अंजू जुलाई की शुरुआत तक राजस्थान के अलवर जिले में अपने पति अरविंद डेविड और दो बच्चों (15 साल की बेटी व 6 साल के बेटे) के साथ रह रही थी। वह घर पर जयपुर जाने का बहाना करके 30 दिन के वीजा पर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा स्थित अपर दिर अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई। 25 जुलाई को अंजू और नसरुल्लाह ने शादी कर ली। अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो जाएगा।

 

यह पढ़ेंःChandrayaan-3: चंद्रयान-3 अब चांद की कक्षा में पहुंचने से सिर्फ 6 दिन दूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *