क्रिकेट मैच में रिटायर्ड हार्ट हुए सीएम धामी, टीम 4 रनों से जीती

खबरें सुने

देहरादून: आज देहरादून में CM एलेवन और BJYM के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेल जा रहा है। इस मैच में भाजयुमो ने टॉस जीतकर सीएम इलेवन को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सीएम इलेवन की ओर से सीएम पुष्कर सिंह धामी और DIG/SSP देहरादून जन्मेजय खंडूरी ओपनिंग करने उतरे।

वही खेल के दौरान सीएम धामी को चोट लग गई। इस मैच में भाजयुमो ने टॉस जीतकर सीएम इलेवन को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। पहली पारी में सीएम धामी की टीम ने सूर्या इलेवन की टीम को 50 रन का लक्ष्य दिया। मुख्यमंत्री और टीम के कैप्टन धामी ने नाबाद रहकर 13 रन बनाए। सीएम धामी ने दो चौके लगाए। हालांकि, पारी के अंत में सीएम धामी हल्के चोटिल भी हो गए। लेकिन, उनकी चोट गंभीर नहीं है। 7-7 ओवर के इस मैच में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से भाजयुमा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने गेंदबाजी का क्रम संभाला। उन्होंने पहले ही ओवर में डीआईजी खंडूरी को आउट कर दिया। तेजस्वी ने खंडूरी को कैच आउट कराया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की टीम मुकाबला 4 रनों से जीतने में कामयाब हुई। अंतिम ओवर में युवा मोर्चा की टीम को जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी, लेकिन युवा मोर्चा की टीम अंतिम ओवर में मात्र 3 रन ही बना पाई। इस तरह रोमांचक मुकाबले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की टीम जीत हासिल करने में कामयाब हुई। मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए एमडीडीए वीसी बृजेश संत को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ शानदार साझेदारी करते हुए टीम को संभालते हुए बेहतर स्कोर तक पहुंचाया और 21 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *