सीडीओ के गनर से अचानक चली गोली, मचा हडकंप

खबरें सुने

मुनस्यारी (पिथौरागढ़) क्षेत्र के प्रमुख पर्यटन स्थल खलिया भुजानी बुग्याल के पर्यटक गृह में शनिवार रात सीडीओ अनुराधा पाल के गनर विनोद खत्री की बंदूक से गोली चल गई। इससे वहां मौजूद पर्यटकों और स्कीइंग के लिए पहुंचे प्रतिभागी दहशत में आ गए और अपने कमरों से निकलकर इधर-उधर भागने लगे। फिलहाल गनर को ड्यूटी से हटा दिया गया है। धारचूला के सीओ विनोद थापा मामले की जांच कर रहे हैं।

पिथौरागढ़ की सीडीओ अनुराधा शनिवार को खलिया गईं थीं। रात 11 बजे उनके गनर की बंदूक से गोली चल गई। फायरिंग की आवाज सुनकर खलिया भुजानी पर्यटक गृह में ठहरे पर्यटकों और स्कीइंग के लिए आए 17 प्रतिभागियों सहित आवास गृह के कर्मचारी डर गए। सभी लोग आवास गृह से निकलकर इधर-उधर भागने लगे। कईयों ने तो जंगल की ओर दौड़ लगा दी। सड़क पर पड़ी बर्फ पर पाला गिरने से काफी फिसलन भी थी, ऐसे में अनहोनी भी हो सकती थी।

गोली चलने से घबराए पर्यटक आवास गृह के संचालक सुरेंद्र पवार ने विधायक, डीएम और स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर मुनस्यारी थानाध्यक्ष केएस रावत पुलिस कर्मियों के साथ पैदल ही रात दो बजे खलिया पहुंचे और पूछताछ की। सीडीओ के गनर का मेडिकल भी करवाया गया। रावत ने बताया कि गनर ने मैगजीन साफ करते समय गोली चलने की बात कही है। उन्होंने बताया कि मौके से खोखा बरामद हुआ है। घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *