एक इंजीनियरिंग के छात्र, मैनेजर और बिल्डर को किया सात ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार

खबरें सुने

अल्मोड़ा। दन्यां पुलिस ने एक इंजीनियरिंग के छात्र, मैनेजर और बिल्डर को सात ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से स्मैक बिक्री के 40 हजार 500 रुपये और एक कार भी मिली।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि दन्या पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार को रोका। इसमें सवार तीन युवाओं के पास से सात ग्राम स्मैक और 40 हजार 500 रुपये की नकदी मिली। कार सवार विशाल सुकोटी निवासी सुआकोट, पिथौरागढ़ वर्तमान में सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है। वहीं, राहुल लोहिया निवासी ग्राम तायल पोस्ट बमडोली बुंगाछीना पिथौरागढ़ होटल रेड-ब्लू में मैनेजर है जबकि मनोज सिंह महर निवासी कुमौड़ पिथौरागढ़ बिल्डर है।

दन्यां के थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि तीनों युवक यूपी के बिलासपुर से स्मैक लाकर पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा में बेचते थे। इनके वाहन को सीज कर तीनों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
चार ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार
बागेश्वर। कोतवाली पुलिस ने एक युवक को 4.24 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। प्रभारी कोतवाल ने बताया कि नगर में चेकिंग के दौरान कांडा मार्ग पर वन विभाग की नर्सरी के पास से एक युवक को पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास स्मैक बरामद हुई। आरोपी गिरीश मेहरा निवासी भरतपुर, मंडलसेरा पर एनडीपीएस में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *