पिथौरागढ़ की युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला उत्तरप्रदेश से गिरफ़्तार

खबरें सुने

पिथौरागढ़ : उत्तराखण्ड के पिथौरागढ़ जिले की युवती का आपत्त्तिजनक वीडियो व्हाटसअप ग्रुप में वायरल कर युवती को जबरन शादी का दबाव डालते हुए बदनाम करने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने उत्त्तर प्रदेश के औरेय्या से गिरफ्तार कर लिया।

4 महीने पहले 20 अगस्त को एक युवती ने पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर देकर एक युवक द्वारा उसकी आपत्त्तिजनक वीडियो व्हाट्सअप ग्रुप में डालने की शिकायत की थी। युवती ने अपनी तहरीर में कहा था कि फोन पर अपना नाम मोनू बताने वाला युवक उसके फोन पर अश्लील मैसेज करता था। जबरन शादी के लिए बदनाम करने की धमकी देता है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने 354 डी , 506 भादवि व 67ए आइटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने इस अश्लील मैसेज वायरल करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम में उ.नि. प्रदीप कुमार (कोतवाली पिथौरागढ), म.उ.नि. प्रियंका इजराल (प्रभारी साईबर सैल), का. अरविन्द कुमार (साईबर सैल), का. ध्रुव सिंह (कोतवाली पिथौरागढ), का. पंकज पंगरिया (कोतवाली पिथौरागढ) शामिल थे। टीम ने मामले की जांच करते हुए आरोपी का पता लगाया। प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस व साइबर टीम ने आरोपी असित चौहान 20 वर्ष पुत्र राजीव चौहान निवासी सुरैधा थाना ऐरवाकटरा जनपद औरेय्या को उसके गांव सुरैधा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *