भाजपा विधायक के नगर आयुक्त से बदतमीजी मामले में नगर निगम में प्रदर्शन, सीएम के आदेश पर गढ़वाल कमिश्नर को जांच – The Hill News

भाजपा विधायक के नगर आयुक्त से बदतमीजी मामले में नगर निगम में प्रदर्शन, सीएम के आदेश पर गढ़वाल कमिश्नर को जांच

खबरें सुने

देहरादून। नगर आयुक्त से विधायक की बदतमीजी मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। गुस्साए कर्मचारियों ने आज नगर निगम के सभी अनुभागों में ताला लगा कर प्रदर्शन काटा। मामला बढ़ता देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसका संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के लिए गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर पांडेय को आदेश दिये हैं।

बता दें बीते मंगलवार को सल्ट भाजपा विधायक महेश जीना ने बेटे को टेंडर ना मिलने पर नगर आयुक्त गौरव कुमार के दफ्तर में घुस कर उनके साथ बदतमीजी की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सल्ट विधायक की ओर से किए गए अभद्र व्यवहार का विरोध करते हुए आज सभी कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया वहीं सफाई कर्मचारियों ने आज शहरभर में डोर टू डोर कूड़ा उठान और शहर की साफ सफाई का काम ठप कर दिया। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि जब तक विधायक महेश जीना की गिरफ्तारी नही होती है तब तक वह काम पर नहीं लौटेंगे। बता दें सहस्त्रधारा रोड पर ट्रेचिंग ग्राउंड में पुराना कूड़ा निस्तारण को लेकर टेंडर निकले थे। बेटे टेंडर ना मिलने पर विधायक जीना ने नगर आयुक्त के दफ्तर में घुसकर बदतमीजी की थी। मामला बढ़ता देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसका संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री धामी ने गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर पांडेय को मामले की जांच सौंपी है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: देहरादून से अयोध्या अमृतसर और वाराणसी के लिए हवाई सेवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *