Punjab: माई भागो प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट की महिला कैडिट की एयर फोर्स अकैडमी में प्री-कमीशन प्रशिक्षण के लिए चयन – The Hill News

Punjab: माई भागो प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट की महिला कैडिट की एयर फोर्स अकैडमी में प्री-कमीशन प्रशिक्षण के लिए चयन

खबरें सुने

-कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा द्वारा खमाणों की रहने वाली महिला कैडिट अर्शदीप कौर को रक्षा सेवाओं में सुनहरी भविष्य के लिए शुभकामनाएँ
चंडीगढ़, 6 जनवरी:
माई भागो आम्र्ड फोर्सेस प्रिपरेटरी इंस्टीट्यूट (एएफपीआई) फॉर गर्ल्स , एसएएस नगर (मोहाली) की एक और महिला कैडिट की इंडियन एयर फोर्स अकैडमी, डुंडीगल में प्री-कमीशन प्रशिक्षण के लिए चयन हो गया है। बताने योग्य है कि अकैडमी में कोर्स का प्रशिक्षण जनवरी 2024 से शुरू होगा।
प्री-कमीशन प्रशिक्षण के लिए चुनी गई महिला कैडिट अर्शदीप कौर जि़ला फतेहगढ़ साहिब के खमाणों की रहने वाली है और उसके पिता श्री दलजिन्दर पाल सिंह अपना कारोबार चलाते हैं।
प्रतिष्ठित एयर फोर्स अकैडमी में चयन के लिए पंजाब की बेटी अर्शदीप कौर को बधाई देते हुए रोजग़ार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की राज्य की लड़कियाँ को पढ़ाई के साथ-साथ आम्र्ड फोर्सिस में कमिश्न्ड अफ़सर बनने के योग्य बनाने सम्बन्धी वचनबद्धता को दोहराया।

Pls read:Uttarakhand: पीएमजीएसवाई की क्षतिग्रस्त सड़कों का शीघ्र होगा निर्माण- मंत्री गणेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *