VikasNagar टिमराधार के पास खाई में गिरा लोडर, हिमाचल के दो युवाओं की मौत – The Hill News

VikasNagar टिमराधार के पास खाई में गिरा लोडर, हिमाचल के दो युवाओं की मौत

खबरें सुने

त्यूणी। विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा जा रहे एक लोडर वाहन हरिपुर-क्वानू-मीनस मोटर मार्ग पर शुक्रवार सुबह टिमराधार के पास खाई में गिर गया।  हादसे में हिमाचल प्रदेश निवासी दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राजस्व पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव स्वजन को सौंप दिए।

शुक्रवार सुबह हिमाचल प्रदेश नंबर का लोडर वाहन विकासनगर से चूना एवं अन्य सामान लेकर नेरवा के लिए चला। सुबह करीब सात बजे टिमराधार के पास वाहन अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन सवार रोहित (19) पुत्र दिल बहादुर और मोहनलाल (25) पुत्र रतिराम दोनों निवासी चौपाल जिला शिमला (हिमाचल प्रदेश) की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक विख्यात कुमार पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी चौपाल (हिमाचल प्रदेश) घायल है

सूचना पर प्रभारी तहसीलदार कालसी केशव दत्त जोशी के निर्देशन में राजस्व पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर घायल चालक को खाई से निकाला और एंबुलेंस से राजकीय उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया। एसडीआरएफ टीम ने किसी तरह खाई से शवों को बाहर निकाला।प्रभारी तहसीलदार केडी जोशी ने बताया कि जिस जगह पर दुर्घटना हुई, वहां पर सड़क की चौड़ाई ठीक है, लेकिन सड़क सुरक्षा को पैराफिट नहीं हैं। राजस्व पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। तहसीलदार ने घटना की रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेज दी है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: आज परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में शामिल होंगे गृह मंत्री शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *