Punjab: राज्य अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन की भर्ती के लिए अजिऱ्याँ भरने की तारीख़ में विस्तार: डॉ. बलजीत कौर

खबरें सुने

अजिऱ्याँ भरने की आखिरी तारीख़ 31 अक्तूबर

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर:

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पंजाब के अनुसूचित जाति वर्ग के कल्याण के लिए लगातार प्रयास कर रही है। सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक विभाग द्वारा पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन के पद की भर्ती के लिए पहले 03 अक्तूबर तक अजिऱ्यों की माँग की गई थी और अब अजिऱ्याँ भरने की तारीख़ 31 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक संबंधी मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा अनुसूचित जातियों की कल्याण योजनाओं को लागू करने के लिए राज्य अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन की भर्ती की जानी है, जिससे कल्याण योजनाओं को लागू करके संबंधितों को लाभ मिल सके।
उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अनुसूचित जाति से सम्बन्धित पंजाब राज्य सरकार का सेवानिवृत्त अधिकारी प्रमुख सचिव के रैंक से नीचे का ना हो और आवेदनकर्ता की उम्र 65 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए, इस पद के लिए आवेदन कर सकता है।
डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपनी अजिऱ्याँ डायरैक्टर, सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक विभाग के दफ़्तर एस.सी.ओ नं: 7, फेज-1, एस.ए.एस. नगर मोहाली में 31 अक्तूबर 2023 तक भेज सकते हैं।

 

Pls read:Punjab: मुख्यमंत्री ने शहीद परविन्दर सिंह के परिवार को सम्मान राशि के तौर पर एक करोड़ रुपए का चैक सौंपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *