Uttarakhand: हरिद्वार में अपने ममेरे भाई के अपहरण का षड़यंत्र रच मौसा से मांफी फिरौती

खबरें सुने

हरिद्वार। शहर में एक युवक ने अपनी ही मौसी के बेटे का अपहरण कर परिजनों से चार लाख की फिरौती की मांग की। युवक के परिजनों की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित अनिल कुमार निवासी मंदाकिनी कॉलोनी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटे अथर्व (10) के साथ रहता है। बीते दो अक्टूबर को उनके साढ़ू का बेटा वैभव आनंद मूल रूप निवासी मंगलौर और हाल निवासी मुजफ्फरनगर घर आया हुआ था। वैभव ने उन्हें बताया कि दो सप्ताह पहले उसे तीन बाइक सवार मिले थे। उन्होंने उससे उनके घर की जानकारी ली। इस पर उसने उन्हें पूरी जानकारी दे दी थी। चार दिन बाद काले रंग की स्कार्पियो में 25 बदमाश मिले थे। उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उनके बेटे अथर्व की जानकारी मांग ली।

इस दौरान वैभव के पास एक नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आई थी। वैभव ने बताया कि यह कॉल फिरौती के लिए थी। यह लोग चार लाख की मांग कर रहे हैं। अगर उन्हीं चार अक्तूबर तक चार लाख नहीं दिए तो वह अथर्व का अपहरण कर लेंगे। जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि जांच में पता चला की फिरौती किसी और ने नहीं बल्कि वैभव ने ही मांगी थी। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: दुबई में उत्तराखंड के आनंद सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल में करता था काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *