Punjab: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार लोगों को बुनियादी सहूलतें देने के लिए वचनबद्ध : बलकार सिंह

खबरें सुने
  • स्थानीय निकाय मंत्री ने जलालाबाद के विधायक के साथ विकास कामों सम्बन्धी की मीटिंग

चंडीगढ़, 19 अगस्तः

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य निवासियों को बुनियादी सहूलतें, साफ़- सुथरा और प्रदूषण रहित वातावरण मुहैया करवाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसी दिशा में एक कदम आगे ले जाते हुये स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह द्वारा जलालाबाद से विधायक जगदीप कम्बोज़ गोलडी के साथ उनके हलके से सम्बन्धित अलग- अलग विकास कामों के मूल्यांकन सम्बन्धी मीटिंग की गई। कैबिनेट मंत्री की तरफ से विश्वास दिलाया गया कि जलालाबाद के विकास में तेज़ी लाने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।

मीटिंग के दौरान कैबिनेट मंत्री और विधायक के बीच जलालाबाद में बुनियादी ढांचे के विकास, अवशेष प्रबंधन, सेनिटेशन और नागरिक सहूलतें जैसे नाजुक पहलूओं पर बहुत गहराई से चर्चा की गई। उन्होंने समूचे शहरी लैंडस्केप को बढ़ाने के लिए कीमती सूझ प्रदान की। उन्होंने कहा कि यह सहयोगी पहलकदमी बेहतर शहरी जीवन हालातों को उत्साहित करने के लिए सरकार के समर्पण को दर्शाती है।

स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने आगे कहा कि पंजाब सरकार के पास राज्य के विकास कामों के लिए फंडों की कोई कमी नहीं है। राज्य में चल रहे और नये बनाऐ जाने वाले विकास कामों की निरंतर समीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात का भी विशेष ध्यान रख रही है कि विकास कार्य बढ़िया गुणवत्ता भरपूर हों।

इस मौके पर मीटिंग में स्थानीय निकाय विभाग के सचिव श्री अजोए शर्मा और डायरैक्टर श्री उमा शंकर गुप्ता और अन्य उपस्थित थे।

 

pls read:punjab: मुख्यमंत्री द्वारा पैरिस में तीरअन्दाज़ी के विश्व कप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम के महिला खिलाड़ियों को बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *