Delhi metro : कभी पूरे कपड़े पहना करती थी Metro की Viral bikini Girl

खबरें सुने

दिल्ली मेट्रो में बिकीनी पहनकर सफर करने वाली ये महोतरमा internet पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है । बिकिनी पहने इस लड़की को लोग Metro Viral Girl के नाम से जान रहे है । ब्रालेट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने metro girl की फोटोस और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है आलम ये है कि TWITTER पर भी #DELHIMETROGIRL ट्रेन्ड कर रहा है । लड़की को लेकर लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे है कोई METRO GIRL की निजी जिंदगी के बारे में पूछ रहा है तो कोई लड़की के सोशल मीडिया ACOUNTS खोज रहा है लोग य़े जानना चाह रहे है कि क्या ये लड़की शुरु से ऐसे जिंदगी जीती आ रही है या ये सब सिर्फ PUBLICITY STUNT है —

दिल्ली मेट्रो में एक माइक्रो मिनी स्कर्ट पहनकर सफर करने वाली इस लड़की का नाम रिद्म चनाना है रिद्म की उर्म 19 साल है और वह पेशे से खुद को एक्ट्रेस व मोडल बताती है । सोशल मीडिया ACCOUNTS की बात करे को रिद्रम PRETTYPASTRY के नाम से अपना INSTA अकाउन्ट चलाती है INSTA पर METRO GIRL के 14 हजार से ज्यादा FOLLOWERS है खैर ये तो आम बात है जरुरी बात क्या वो हम आपको बताते है । दरअसल बात ऐसी है कि METRO में बिकीनी पहनने वाली ये लड़की शुरुआत से इतने बोल्ड कपड़े नहीं पहना करती थी ।

INSTA ACCOUNT में अपनी शुरुआती वीडियों में METRO की इस BIKINI GIRL NORMAL या कहे पूरे कपड़े ही पहने है लेकिन फिर लड़की ने अपनी वीडियों में बोल्ड लुक अपनाया और रिद्म चनाना बिकिनी पहनकर अपनी वीडियो अपलोड करने लगी है । ऐसा कहा जा रहा है कि जबसे रिद्म ने बोल्ड लुक में अपनी वीडियो अपलोड की तबसे उसे सोशल मीडिया पर अच्छी खासी reach मिलने लगी है और शायद इसलिए ही इस लड़की ने बोल्ड लुक कैरी करना शुरु कर दिया ।कहा ये भी जा रहा है कि लड़की ने बिकीनी पहनने की शुरुआत अपने insta पर वीडियो डालकर ही की थी हालांकि जब उसे सोशल मीडिया पर अच्छे खासे VIEWS मिलने लगे तो लड़की ने बाहरी जिंदगी में बोल्ड लुक को कैरी करना शुरु कर दिया और ऐसे वह DELHI METRO में बिकीनी पहनकर सफर करने लगी जहां से वह INTERNET पर वायरल हो गई ।

अब हाल ये है कि बिकीनी वाली इस लड़की को लोग इतनी IMPORTANCE दे रहे है कि बड़े बड़े TV CHANNELS लकड़ी का INTERVIEW लेने पहुच रहे है औऱ लड़की से बिकीनी पहनने की वजह पूछ रहे है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को भद्दा बता रहे है आपको बता दें, कि BIKINI GIRL के अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल म़ीडिया पर “अश्लीलता” और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बहस छिड़ गई है. जहां एक तरफ लोग लड़की को खरी खोटी सुना रहे तो वही दुसरा तप्का ऐसा भी है जो उस व्यक्ति को दोषी ठहरा रहे हैं जिसने लड़की की videos बनाकर उसे शेयर किया ।

मामला इतना भर ही नही है क्योंकि लोग अब भारत अश्लीलता को लेकर कानून पर भी बात रहे है कि जो ये कहता है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 292 अश्लील सामग्री की बिक्री/वितरण/प्रकाशन पर रोक लगाती है. आईपीसी के अनुसार, “एक पुस्तक, पैम्फलेट, कागज, लेखन, ड्राइंग, पेंटिंग, रिप्रजेंटेशन, फिगर या कोई अन्य वस्तु, अश्लील मानी जाएगी अगर उसका नेगेटिव प्रभाव पड़ रहा है. मेट्रो गर्ल के मामले में आईपीसी की धारा 294 पर बात की जा रही है. जिसमें “अश्लील कृत्यों और गीतों” के लिए सजा निर्धारित होती है. इसमें कहा गया है, “जो कोई भी, किसी भी सार्वजनिक स्थान पर कोई अश्लील कार्य करता है या किसी भी सार्वजनिक स्थान में कोई भी अश्लील गीत, गाथागीत या शब्द बोलता है, तो उसे इसके लिए कुछ समय के लिए जेल की सजा हो सकती है. इस सजा को तीन महीने तक बढ़ाया जा सकता है, या जुर्माना भी लगाया जा सकता है. खैर आपका इस पूरे मामले पर क्या कहना है हमें कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *