वीडियों वायरल होने से महिला को मिली AUDI कार – The Hill News

वीडियों वायरल होने से महिला को मिली AUDI कार

खबरें सुने

खबर अमेरिका से है ब्लॉक फार्च्यून गेम शो में एक प्रतियोगी जिसका नाम चार्लेन रुबुश है वह पहेली का सही जवाब ना दे पाने के चलते ऑडी कार जीतने से चूक गई थी। जानकारी के मुताबिक इस महिला का ऑडी कार ना जीत पाने के पीछे एक तकनीकी कारण था । हैरत की बात यह है कि महिला शो में तो कार नहीं जीत पाई लेकिन बाद में चार्लेन रुबुश नाम की इस महिला का शो के दौरान शूट हुआ एक वीडियों ऐसा वायरल हुआ कि चार्लेन की किस्मत पलट गई। वायरल वीडियो को देखने के बाद कार कंपनी ने एलान किया कि वह चार्लेन रुबुश को AUDI कार गिफ्ट देगी।

आइए जानते है पूरा मामला क्या है कि दरअसल हाल में ही व्हील ऑफ फॉर्च्यून के एक हॉलिडे एपिसोड में, रुबुश ने एक पहेली का सही उत्तर दिया था। जिसके जवाब में उन्हें 35,900 डॉलर से शुरु होने वाली एक ऑडी कार मिलनी थी।लेकिन कुछ तकनीकी वजर से चार्लेन को ऑडी नहीं मिल सकी। उन्हें 12 लाख रुपये जीतकर ही संतोष करना पड़ा। इस बीच तकनीकी खराबी के चलते चार्लेन के हारने के क्षण की एक क्लिप ट्वीटर पर वायरल हो गई। जो ऑडी कंपनी वालों तक भी पहुंच गई थी।
क्लिप देखने के बाद ऑडी ने चार्लेन को ढूंढ लिया और ऐलान किया कि वह चार्लेन को वही कार का मॉडल देगा, जिसे वह शो में लेने से चूकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *