अनन्या पांडे ने कराया बोल्ड फोटोशूट – The Hill News

अनन्या पांडे ने कराया बोल्ड फोटोशूट

खबरें सुने
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में अनन्या को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. फिल्मों के अलावा अनन्या अपने स्टाइलिश लुक और फैशन सेंस के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

अब अनन्या एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट फ्रंट ओपन गाउन में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या रेड फ्रंट कट ट्रांसपेरेंट क्लीवेज गाउन में नजर आ रही हैं. वाकई एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं.
लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और मैचिंग हाई हील्स के साथ अनन्या ने अपने लुक को और खूबसूरत बनाया है. हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने बन बनाया हुआ है. अनन्या ने एक साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. अभिनेत्री की अदाओं ने फिर से सभी को मदहोश कर दिया है. उनकी ये कातिल अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. यूजर्स इन तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए खूब तारीफें भी कर रहे हैं

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ अगली फिल्म ‘लाइगर’ में रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इसके अलावा उन्हें शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही एक अनटाइल्टड फिल्म में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *