Uttarakhand: भाई के साथ मिलकर सास की सुपारी देकर करवाई हत्या

खबरें सुने

डोईवाला: लालतप्पड़ में सास की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मृतका की बहू भी शामिल है।

बीते बुधवार की रात लालतप्पड़ पुलिस चौकी क्षेत्र में कुलदीप कौर पत्नी हरजीत सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आवेश अंसारी उर्फ छोटू, सोनू और राहुल निवासी ग्राम बसेड़ी लक्सर हरिद्वार को हरिद्वार बस अड्डे से गिरफ्तार किया है।

प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। आरोपी आवेश उर्फ छोटू ने बताया कि वह पिछले छह-सात माह से मृतका के पुत्र जगदेव सिंह के घर में किराये पर रह रहा था। उसने जगदेव की पत्नी ज्योति उर्फ डिंपी को अपनी धर्म बहन बनाया था।

बहू ने दी थी एक लाख की सुपारी

आवेश ने बताया कि मृतका कुलदीप कौर अपनी पुत्रवधू डिंपी को लगातार प्रताड़ित करती थी और उसे भी परेशान करती थी। डिंपी ने सास की हत्या के लिए आवेश को एक लाख रुपये देने का वादा किया था।

वारदात को अंजाम देने के लिए ज्योति ने आवेश का सहयोग किया। जब कुलदीप कौर आंगन में सो रही थी तो डिंपी ने तकिया से उसके मुंह पर दबाकर उसे बेहोश कर दिया।

पुलिस ने खोला सनसनीखेज राज

पुलिस ने बताया कि वारदात में शामिल आवेश अंसारी, सोनू और राहुल के अलावा मृतका की बहू ज्योति उर्फ डिंपी पत्नी जगदेव सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि डिंपी ने अपने धर्म भाई आवेश को अपनी व्यथा से अवगत कराया था और सास की हत्या के लिए रकम का ऑफर दिया था। आवेश ने दो अन्य लोगों को भी इस काम में शामिल किया था।

 

Pls read:Uttarakhand: पति रात में लगात हैं लिपस्टिक-नेल पालिश, समलैंगिक हैं, पत्नी बोली मुझसे बात छिपाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *