Uttarakhand: गढ़वाली समुदाय के लोगों को गाली देने वाले दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

खबरें सुने

देहरादून। गढ़वाली समुदाय को गाली देने वाले युवक को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर एसएसपी देहरादून ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। आरोपी थाईलैंड से दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा और वहीं धर लिया गया।

बता दें आरोपी जतिन राणा उर्फ खाटू (21) निवासी बहादरपुर हरिद्वार ने सोशल मीडिया पर गढ़वाली समुदाय के लोगों और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करता था। जैसे ही साइबर सेल की टीम की नजर उस पर पड़ी दरोगा निर्मला भट्ट ने मामले को लेकर शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

आरोपी की तलाश की तो वो उन जगहों पर नहीं मिला। बता दें पुलिस द्वारा लगातार दी जा रही दबिशों से घबराकर आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए देश छोडकर बाहर भाग गया था। पुलिस से आरोपी के खिलाफ इनाम घोषित कर लुक आयुक्त सर्कुलर जारी किया।

देहरादून पुलिस को आरोपी के वापस आने की सूचना मिली। एसएसपी के निर्देशों पर पुलिस के एक टीम दिल्ली पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक आरोपी बीते शुक्रवार को थाईलैंड से दिल्ली पहुंचा। एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। बताया जा रहा है आरोपी के खिलाफ देहरादून और हरिद्वार थाने में हत्या के प्रयास, मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: मुख्यमंत्री धामी ने जनता से फीडबैक लेकर, अधिकारियों को दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *