Himachal: शिमला में क्रिसमिस और नए साल पर सैलानियों के लिए होगा भव्य विंटर फेस्टिवल – The Hill News

Himachal: शिमला में क्रिसमिस और नए साल पर सैलानियों के लिए होगा भव्य विंटर फेस्टिवल

खबरें सुने

शिमला। प्रदेश में आई आपदा के बाद एक बार फिर हिमाचल सैलनियों के स्वागत को तैयार है। सुक्खू सरकार ने सैलानियों के लिए इस बार शिमला में भव्य विंटर फेस्टिवल आय़ोजित करने का फैसला लिया है। हालांकि हुड़दंगियों से निपटने की भी पूरी तैयारी रहेगी। शहर में नए साल का स्वागत करने के लिए आए सैलानियों को इस बार जश्न खुलकर मनाने की पूरी छूट होगी। सैलानियों को महज कानून के दायरे में रहकर काम करना होगा। नगर निगम प्रशासन में कार्निवल को तीन चरणों में आयोजित करने का फैसला किया है।

इसके लिए 3 मंच सजाए जाने प्रस्तावित है। पहला मंच दौलत सिंह पार्क में एक मंच बनाया जाना है, यहां पर सैलानी गाना गा सकेंगेे या फिर अन्य किसी तरह का कोई कार्यक्रम कर सकेंगे। इसी के साथ रिज मैदान पर बने ओपन थिएटर में भी ऐसे ही कार्यक्रम चल रहे हैं। गेयटी थिएटर के बाहर जहां पर टाउन हॉल के सामने खुली जगह है, यहां पर भी सैलानियों के मनोरंजन के लिए इसी तरह का एक मंच सजाया जाना है। जाना है।

नगर निगम के आयुक्त भूपेंद्र अत्री के दिल्ली से वापस आने के बाद इसे अंतिम रूप दिया जाना प्रस्तावित है। शहर में 25 से लेकर 31 तक इसका आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।

 

यह पढ़ेंःHimachal: ई-टैक्सी खरीद पर मिलेगी 50 प्रतिशत सब्सिडी, प्रदूषण पर नियंत्रण को सुक्खू सरकार का कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *