Uttarakhand: पहले दोनों ने साथ में शराब पी, फिर भांग की बीड़ी पीकर हुआ विवाद, एक ने दूसरे को पीट पीट कर मार डाला

खबरें सुने

हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में देहरादून के व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पहले दोनों ने ठेके पर जाकर साथ में शराब पी और फिर भांग की बीड़ी को लेकर  झगड़ा हो गया। आरोपी ने साथी को खेत में ले जाकर गन्ने से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

मंगलवार को रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि सोमवार सुबह फेरुपुर में खन्ने के खेत में अर्द्धनग्न अवस्था में महेंद्र पुत्र प्रकाश निवासी ग्राम डांडीपुर जसोवाला थाना सहसपुर जिला देहरादून का शव मिला। जांच के लिए टीम गठित की गई। टीम को सीसीटीवी से अहम सुराग मिले। इसके आधार पर पुलिस ने कटारपुर चौक से पेशे से राजमिस्त्री आरोपी ऋतिक निवासी धनपुरा पथरी को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूली।

एसएसपी ने बताया कि महेंद्र और ऋतिक दोनों शराब के आदी हैं। दोनों ने मिलकर शराब पी। नशा चढ़ने पर कहासुनी हो गई। ऋतिक ने खेत में खींचकर ले जाकर गन्ना तोड़कर कई वार किए। इससे महेंद्र की मौत हो गई। आरोपी वहां से पैदल घर पहुंचा। इसके बाद वह भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।आरोपी ने बताया कि वह भांग की बीड़ी पीता है। उसने एक बीड़ी महेंद्र को भी पिला दी। पहले से ही अधिक शराब पीए होने से भांग की बीड़ी पीकर महेंद्र को बौखलाहट हो गई और गाली दे दी।

इससे गुस्से में आए ऋतिक ने शर्ट पकड़कर खींचा तो उसके बटन टूट गए। गर्दन पकड़कर उसे गन्ने के खेत में ले गया। यहां दोनों में सुलह हो गई। महेंद्र ने फिर से गाली दे दी। तब धक्का-मुक्की में महेंद्र का इनर भी फट गया। ऋतिक ने गन्ना तोड़कर उसके सिर में दे मारा। महेंद्र नीचे गिर गया और गाली देने लगा। तब बुरी तरह से झल्लाए ऋतिक ने गन्ने से कई वार किए। महेंद्र की आवाज बंद होते ही वह वहां से भाग निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *