Uttarakhand: रुद्रपुर में बारात में जा रही कार की कैंटर से टक्कर, चार की मौत – The Hill News

Uttarakhand: रुद्रपुर में बारात में जा रही कार की कैंटर से टक्कर, चार की मौत

खबरें सुने

रुद्रपुर। रॉयल रेजीडेंसी से अयोध्या जा रही बारात की कार को सीतापुर में कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई। हादसे से शादी की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कॉलोनी में लोगों का जमावड़ा लग गया।

रुद्रपुर के रॉयल रेजीडेंसी निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार के बेटे ऋषभ की शादी थी। गुरुवार की तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से रौनाही अयोध्या बरात में जाने के लिए साथ में कार से गुरुवार को निकले थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर जैसे ही कार लखनऊ हाईवे स्थित सीतापुर के नजदीक पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार रामदास, सोनू मौर्य, अंकुर मौर्य और लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: मुख्यमंत्री धामी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया जायज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *