Uttarakhand: केदारनाथ का एक खच्चर चालक रो रहा है जोर-जोर से, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल – The Hill News

Uttarakhand: केदारनाथ का एक खच्चर चालक रो रहा है जोर-जोर से, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल

खबरें सुने

केदारनाथ। केदारनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक घोड़ा-खच्चर वाला जोर-जोर से रोकर अपनी आपबीती सुनाते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ ही घोड़ा खच्चर संचालक पुलिसकर्मी पर कई आरोप भी लगा रहा है ।

सोशल मीडिया पर केदारनाथ पैदल मार्ग पर घोड़ा खच्चर संचालक के रोने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में घोड़ा खच्चर संचालक रोते हुए अपनी बात बता रहा है कि कैसे उसे परेशान किया जा रहा है। घोड़ा खच्चर संचालक एक पुलिसकर्मी पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही वो दिखा रहा है कि पुलिसकर्मी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए हैं।

घोड़ा खच्चर संचालक का ये वीडियो वारयल होने पर रुद्रप्रयाग एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वीडियो में घोड़ा खच्चर संचालक रोते हुए बता रहा है कि वो यात्री से घोड़ा खच्चर लेने के लिए पूछ रहा था। तभी वहां पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके साथ ही उसने कहा है कि पुलिसकर्मी उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को वहीं के दुकानदार ने बनाया है। जिसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। जिस पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

 

यह पढ़ेंःएसवाईएल नहर के मसले पर मगरमच्छ के आँसू बहाने से पहले अपने पुरखों द्वारा पंजाब के साथ की गई गद्दारी न भूलो-मुख्यमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *