Punjab: कुलतार सिंह संधवां ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ की मुलाकात – The Hill News

Punjab: कुलतार सिंह संधवां ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ की मुलाकात

खबरें सुने
  • स्पीकर ने गाँव टहणा में अंडर ब्रिज न होने के कारण घट रहे हादसों का मुद्दा उठाया
  • केंद्रीय मंत्री ने जल्द अंडर ब्रिज बनाने का आश्वासन दिया

    चंडीगढ़, 13 सितम्बर:

    पंजाब विधान सभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने मंगलवार शाम को केंद्रीय सडक़ यातायात और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात करके जि़ला फरीदकोट के कोटकपूरा हलके के गाँव टहणा में घट रहे हादसों का मुद्दा उठाया और कीमती जानें बचाने के लिए अंडर ब्रिज बनाने की माँग की।

    स. संधवां ने केंद्रीय मंत्री के संज्ञान में लाया कि उक्त स्थान पर असुखद घटनाएँ घट रही हैं, क्योंकि फरीदकोट और अन्य पास के गाँवों से आने वाले भारी वाहनों के कारण हादसे होने का ख़तरा बना रहता है।

    स्पीकर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनको गाँव टहणा के नज़दीक अंडर ब्रिज बनाकर इस मामले को जल्द हल करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि इस सम्बन्धी लिखित मंजूरी जल्द ही जारी कर दी जायेगी। संधवां ने लोगों को जि़म्मेदारी से वाहन चलाने की अपील करते हुए कहा कि, ‘‘यह अंडर ब्रिज ट्रैफिक़ समस्या को हल करने के साथ-साथ हादसों से बचने में भी मदद करेगा।’’

    इस दौरान स. संधवां ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राज्य के लोगों को राहत देने की अपनी वचनबद्धता के अंतर्गत राज्य की एक दर्जन के करीब सडक़ों को टोल मुक्त कर दिया है, जिससे आम लोगों के रोज़ाना के हज़ारों रुपए की बचत हुई है।

    इस मौके पर स. संधवां ने पंजाब के अन्य सडक़ प्रोजेक्टों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की और इन प्रोजेक्टों के जल्द मुकम्मल होने की आशा अभिव्यक्त की।

Pls read:Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने राज्य में शिक्षा क्रांति की शुरुआत की, पहला ‘स्कूल ऑफ एमिनेंस’ समर्पित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *