Punjab: कैबिनेट मंत्री डा. बलजीत कौर के प्रयास रंग लाये, मलोट मुक्तसर सड़क के निर्माण के लिए वृक्षों की कटाई दोबारा शुरू

खबरें सुने
  • पंजाब सरकार राज्य के लोगों की भलाई के लिए वचनबद्ध
    चंडीगढ़, 19 अगस्तः
    मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों की भलाई के लिए प्रयत्नशील है। इसी कड़ी के अंतर्गत मलोट से विधायक और कैबिनेट मंत्री पंजाब डा. बलजीत कौर की तरफ से मलोट हलके के विकास के लिए सख्त प्रयत्न जारी हैं। कैबिनेट मंत्री ने प्रैस के साथ बातचीत करते हुये बताया कि मलोट विधान सभा हलका मेरा अपना परिवार है। कोई भी व्यक्ति अपने परिवार को किसी भी पक्ष से पीछे नहीं देखना चाहता और मेरे मलोट परिवार वाले आने वाले समय में हर क्षेत्र में तरक्की की बुलन्दियों को छूंगे। उन्होंने कहा कि वह मलोट-मुक्तसर सड़क को बनवाने के लिए बहुत ही संजीदा हैं। पिछले समय के दौरान उन्होंने पेड़ काटने का काम शुरू करवाया था परन्तु कुछ टैक्निकल मुश्किलों के कारण कुछ समय से पेड़ काटने का काम रुक गया था। वह यह मसला पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान, वन मंत्री लाल चंद कटारूचक्क के संज्ञान में लेकर आये और उनके सहयोग के साथ इन मुश्किलों को दूर करते हुये आने वाले समय में जल्दी दोबारा पेड़ काटने का काम शुरू कर रहे हैं। जिस सम्बन्धी हुक्म जारी कर दिए गए हैं।
    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पेड़ काटने के बाद बहुत ही जल्दी दूसरी प्रक्रियाओं को अमल में लाकर सड़क का निर्माण शुरू करवाया जायेगा।
    डा. बलजीत कौर ने बताया कि लोगों का जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए राज्य में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं जिससे लोगों को बुनियादी सहूलतों का लाभ मिल सके। मलोट-श्री मुक्तसर साहिब सड़क बनने से इलाका निवासियों को बहुत फ़ायदा होगा। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वर्कर बड़ी संख्या में मौजूद थे।

pls read:Punjab: पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ़ जस्टिस ने गिद्दड़बाहा में नये कोर्ट कंपलैक्स का आनलाइन किया उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *