सात फेरों के बंधन में बंध गए कैटरीना और विक्की – The Hill News

सात फेरों के बंधन में बंध गए कैटरीना और विक्की

खबरें सुने

कई महीनों से अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखने वाले बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया। विक्की-कैटरीना ने गुरुवार( 9 दिसंबर) को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई है। कपल दोपहर 3 बजे हिंदू रीति रिवाज 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया।

उनकी और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में कैटरीना कैफ ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है। वहीँ बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार में कैटरीना खूबसूरत दिख रहीं हैं। आप देख सकते हैं, कैटरीना के ब्राइडल लुक में हर चीज खास है।

विक्की ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लगे। अब फैंस इस जोड़ी की पहली झलक पाकर काफी खुश हैं। सभी शादी की इन तस्वीरों को देखने के बाद बेकाबू हो गए हैं और दोनों की और तस्वीरें देखना चाहते हैं। तस्वीरों में विक्की-कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिखी, दोनों की जोड़ी एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करती दिखी। आप देख सकते हैं कपल की खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी। वैसे कैटरीना ने अपने ब्राइडल लुक को बेहद खास रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *