अजब मामला : मां की लाश के साथ 6 महीने तक रही बेटी – The Hill News

अजब मामला : मां की लाश के साथ 6 महीने तक रही बेटी

खबरें सुने

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं, अमेरिका में हाल में इस बात का जीता जागता उदाहरण देखने को मिला । अमेरिका की एक महिला ने पैसों के लिए एक ऐसी हरकत की है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे बता दें इस महिला ने अपनी मां की मौत के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार नहीं किया वह महीनों तक घर में ही मां की लाश के साथ ही रही।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक 54 वर्षीय महिला का नाम किम्बर्ले हेलर है । जब हेलर की मां की मृत्यु हुई तो उसने अपनी मां का अंतिम संस्कार नहीं किया मौत के बाद मां का अंतिम संस्कार करने के बजाय वह अपनी मां की लाश के साथ महीनों तक घर में रही । ऐसा करने की मुख्य वजह थी मां की पेंशन से आ रहे पैसे ।दरअसल हैलर अपनी बुजुर्ग मां की पेंशन बीमा की रकम और सरकारी सुविधाओं का फायदा उठाते रहना चाहती थी इसलिए उसने मां की मौत के बाद भी उन्हें जिंदा बनाए रखा है करीब 6 महीने से लाश के साथ रह रही थी इस दौरान लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी।

पुलिस विभाग ने बताया कि हेलर की मां की मौत मई में हो गई थी। लेकिन बीते 18 नवंबर को हेलर को गिरफ्तार किया गया. इतनों दिनों तक वह अपनी मां की लाश घर में ही छिपाए हुए थी और किसी को भी अपने घर आने नहीं देती थी। लेकिन जब महीनों तक लोगों ने हेलर की मां को नहीं देखा तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *